मजेदार, क्रेजी, फनी जन्मदिन की बधाई हिंदी में | Majedar, Crazy, Funny Birthday Wishes in Hindi - Hindi Shayari

Hot

Post Top Ad

कई बार हम किसी ख़ास दोस्त का जन्मदिन आने पर कुछ मजेदार जन्मदिन विश (Birthday Wish) करने के लिए कुछ खास फनी अंदाज़ में लिखने का प्रयास करते हैं।
आजकल Whatsapp, instagram और फेसबुक पर स्टेटस रखने का क्रेज बढ़ गया है। और अगर अपने किसी खास दोस्त का बर्थडे हो तो ऐसे ऐसे फनी बर्थडे स्टेटस देखने को मिलते है की कोई भी उसे पढ़ने वाला हँसे बिना नहीं रह सकता।
आप भी अपने क्रेजी दोस्त को ऐसे ही फनी, Crazy Birthday Wishes in Hindi की तलाश कर रहे है तो यहाँ हम आपको अपने Friends, Boyfriend या Lover के लिये funny birthday wishes का खजाना लेकर आये है।
आप इसका जरूर आनंद ले और अपने दोस्तों को हँसाएँ। Birthday Wishes in Hindi Funny मेसेज संग्रह, Birthday Funny Wishes For crazy Friend, Funny Birthday Wishes in Hindi, Best happy birthday funny wishes for friends in hindi, मजेदार, क्रेजी, फनी बर्थडे विश हिंदी में, Majedar, Crazy, Funny Birthday Wishes in Hindi
 
😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍

एक तुम हो कि कितने अच्छे हो,
एक तुम हो कि कितने प्यारे हो,
एक तुम हो कि कितने सच्चे हो,
और एक हम है कि,
झूठ पे झूठ बोले जा रहे है


😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍

Majedar Birthday Wishes For Best Friend

क्रेजी, फनी बर्थडे विश हिंदी में Crazy, Funny Birthday Wishes in Hindi, Majedar Wishes मजेदार जन्मदिन की शुभकामनाएं मुबारक, Majedaar Birthday sms bddy
Baddy Hain Bhai Ka Koi Dhakka Mukki Nahi Karega



बड्डे है भाई का 🙈 
✋ देखो भाइयों... 
सबको मौका मिलेगा
सब एक-एक करके
बर्थडे विश 💝💐🎂 करेंगे
कोई धक्का-मुक्की नहीं करेगा!!!😃

😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍

Happy Birthday Dear! और छुपाया क्यों?
तुमको क्या लगा तुम नहीं बताओगे तो ...
मुझे पता नहीं चलेगा के आज ...
"Animal Day" हैं। 😜😜😜
U naughty monkey! Chal Party de. 😜😜😜

😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍

ना आसमान से टपकाए गए हो😜
ना ऊपर से गिराए गए हो😜
आजकल कहाँ मिलते हैं आप जैसे लोग
आप तो ऑर्डर देकर बनवाये गए हो😜😜😜
हेप्पी बर्थडे टू यू... My dear monkey!😜😜😜
😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍



मेरे प्यारे दोस्त लाखों में मिलता है - तुझ जैसा दोस्त
और करोड़ो में मिलता है - मुझ जैसा दोस्त - हेप्पी बर्थडे 
😎😝😜😎😝😜


ये लो तुम्हारा Birthday Gift…
1000 Rs. का Scratch कार्ड…
तुम भी क्या याद करोगे… कर लो ऐश…
░░░░░░░░░░░░░░
Scratch करो Aish करों…
Happy Birthday to you!
🎀🎂 Happiest Birthday to u. 🎂🎀

😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍

इस जन्मदिन पर मैं दुआ करता हूँ
 कि तुम सदा जवान रहो, 
तुम्हें एक खूबसूरत पत्नी का साथ मिले, 
तुम्हारे ढेरों बच्चे पैदा हों और 
तुम सब हमेशा डबल रोटी खाओ।
😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍


मैं तुम्हारे लिए एक महंगा गिफ्ट लेने
जा रहा था कि तभी अचानक मुझे 
ख्याल आया की तुम अब बूढ़े हो चुके हो। 
मैं तुम्हें पिछले जन्मदिनों पर 
भी बहुत सारे गिफ्ट दे चुका हूं। 
इसलिए इस बार मैं अपनी दुआएं और
प्यार तुम्हे भेज रहा हूं।


हर जन्मदिन पर तुम और
ज्यादा खूबसूरत नज़र आते हो
लेकिन मैं हमेशा अपना
चश्मा पहनना भूल जाता हूँ
मज़ाक कर रहा हूँ
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये


शुक्रिया करो उस भगवान का
जिसने हमें आपको मिलवाया है
एक प्यारा हैंडसम और इंटेलीजेंट दोस्त
हमने ना सही, आपने तो पाया है


बर्थडे की तो पार्टी होनी चाहिए,
विश तो मॉर्निंग की भी होती है !


क्या तुम बर्थ डे का मतलब जानते हो? 
इसका मतलब होता है कि तुम एक हाथ से 
गिफ्ट लो और दूसरे हाथ से गिफ्ट 
लाने वाले दोस्तों के लिए पार्टी दो। 
इस जाल में फंसने और फंसाने के लिए शुक्रिया।
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।


हैप्पी birthday, bro.
Life का हर Goal रहे आपका Clear,
तुम Success पाओ Without any Fear
हर पल जियो Without any Tear,
Enjoy your day my Dear,
🎀🎂HAPPY BIRTHDAY🎂🎁


जब भी कोई शादीशुदा मुझे
मेरे बर्थडे पर HBD HBD लिखकर भेजता है
तो मैं भी उसकी सालगिरह पर
HA HA लिख कर भेज देता हूं!
😜😜😜
😜😜😜
HA = Happy Anniversary 
😜😜😜😜


एक और साल जीवित बने
रहने के लिए मेरे सांड जैसे भाई को
😝😜😜😜😜
जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई।
😜😜😜


आम तौर पर मैं सभी के जन्मदिन भूल जाता हुँ
मगर तुम्हें यह चमत्कार मानना चाहिये कि,
मैं यह मेसेज तुम्हे भेज रहा हुँ 😝😜😜
Happy Birthday to You



मैं तुम्हारे सफेद बालों को
दिल से सम्मान देता हूँ।
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं


जन्मदिन की तो पार्टी होनी चाहिए, 
Wish तो Morning की भी होती है.
हैप्पी बर्थ डे


क्या इस बार भी तुम अपना बर्थडे मना रहे हो?
शायद तुम्हें अभी तक यह एहसास ही नहीं 
कि जन्मदिन सिर्फ बुढ़ापे का 
अहसास कराने का दिन है।
फिर भी तुम्हें जन्मदिन की बधाई


ऐसी क्या दुआ दू भाई
जो इस लम्हों पर ख़ुशी के फूल खिला दे
बस ये दुआ हैं मेरी, सितारों सी रौशनी
भगवान आपकी तक़दीर बना दे!


जैसे-जैसे उम्र बढ़ती जा रही है
आपके बर्थडे केक में कैंडल्स
और शर्ट के बटन फिट करना
बहुत मुश्किल होता जा रहा है।


जिनके बर्थडे कल हैं; या आज है;
या कल होंगे; या आने वाले हैं;
या गुजर चुके हैं; 
उन सभी को मेरी तरफ से...
हैप्पी बर्थ डे



हर जन्मदिन पर तुम और 
ज्यादा खूबसूरत नज़र आते हो
लेकिन मैं हमेशा अपना 
चश्मा पहनना भूल जाता हूँ। 
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।



किसी रोज़ याद न कर पाऊँ तो 
खुदगर्ज़ ना समझ लेना दोस्त
दरअसल छोटी सी इस उम्र में
परेशानियां बहुत हैं..!! 
मैं भूला नहीं हूँ किसी को... 



अच्छा रहेगा कि तुम जवां रहने का
 नया तरीका ढूंढ़ लो क्योंकि 
तुम एक साल और बूढ़े हो गए हो। 
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।



आज के इस जन्मदिन पर जब तुम बूढ़े हो 
रहे हो तो मैं दुआ करूंगा कि तुम्हारे 
सिर पर जल्द सफ़ेद बाल भी उग आएं। 
ऊपरवाला तुम्हारी बुद्धि में भी 
कुछ इजाफा करे।
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।
😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍


जरूर किसी ने आप को पुकारा होगा
एक बार तो सूरज 🌞 ने भी आप को निहारा होगा
मायुश होगा चाँद 🌚 भी उस दिन
भगवान ने जब आप को जमीं पर उतारा होगा
जन्मदिन की शुभकामनाएं।
🍁💐💐🎂💐💐🍁


जो लोग बर्थडे केक को
मुंह पर मल के बर्बाद करते हैं उन्हें
अरेस्ट करके 1 साल तक..
😜😜😜
😜😜😜
लौकी टिंडे की सब्जी खाने की सजा देनी चाहिए!
😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍


पिंकी अपनी सहेली के घर गयी
पिंकी – यार कल मेरे बॉयफ्रेंड का बर्थडे है
चिंकी – Wowww
पिंकी – उसे क्या गिफ्ट दूँ ?
चिंकी – पैसे वाला है क्या ?
पिंकी – हाँ पैसे वाला है 
चिंकी – तो उसे फिर मेरा नंबर दे दे
😜😜😜😜😜😜
Funny Birthday Wishes in Hindi

😂🙈😝🙏🍁🤣😜😋😍

आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका,
चांद की धरती  मुकाम हो आपका,
हम तो रहते हैं छोटी सी दुनिया में,
पर भगवान करे सारा जहाँ हो आपका।
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।
💐🎂💐

देश के सबसे बड़े रहस्य यानी तुम्हारी
असली उम्र के लिए चीयर्स
जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक हो!
😝😝😂

मैं तुम्हारे सफेद बालों का 
दिल से सम्मान करता हूँ।
जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।
😜😜😜🙏🙏

लड़की - आज मेरा बर्थडे है। मेरा गिफ्ट कहां है ?
लड़का - वहां देखो, सड़क पर लाल रंग की कार दिख रही है ?
💃😋
😂
लड़की खुशी के मारे चिल्ला पड़ी  ~~ 😂😂😂
लड़का - बस उसी रंग की नेलपॉलिश लाया हूँ..!! 😜😜😜
Crazy Birthday Wishes in Hindi


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad