Top Romantic Love Shayari For Girlfriend On Valentine Day - Hindi Shayari

Hot

Post Top Ad

रोमांटिक लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड 


Valentine Day shayaries


तबाह करेगा मुझे एक दिन ये दिल ❤ मेरा
इस पागल दिल को इश्क़ बहुत है तुमसे


Top Romantic Love Shayari For Girlfriend On Valentine Day, Heart Touching Love Shayari in Hindi for Girlfriend, Ishq Shayari for GF & BF, Long lover Is Pagal Dil Ko Ishq Bahut Hain Tumse
Is Pagal Dil Ko Ishq Bahut Hain Tumse


मुझे हर दफ़ा सिर्फ़ तेरे ही आगोश का सुकून चाहिए

तू सिर्फ़ मेरा ना हो भले, फिर भी मुझे सिर्फ़ तू चाहिए!!!


Romantic Love Shayari in Hindi for Girlfriend

सोचने दे जिसको जो सोचना है...
गर तेरा दिल ❤ साफ है तो नाज़ कर खुद पर


हजारों दफा कर दिया हैं  इजहार ए 'इश्क़' इन आँखों नें...

तुम वाकई नहीं समझे, या बस यूँ ही 'अनजान' बने बैठे हों...


तेरी आँखों की कशिश कैसे तुझे समझाऊं

इन चरागों ने मेरी नींद उड़ा रक्खी है...


तेरी इबादत का रंग इस कदर गहरा चढा़!! 

नजर जहाँ पड़ी, वहीं तेरा दीदार हुआ !!!


तुम आ जाओं ख्यालों मे और मै मुस्कुरा दूं !!!


तेरे बिना जिना बहुत मुश्किल है और
तुझे ये बाताना और भी मुश्किल

बहुत अलग सा है, मेरे "इश्क़" का हाल... 

तेरी एक "खामोशी" और मेरे लाखो सवाल..!!


लफ़्ज़ों की प्यास किसे है...
मुझे तो तेरी खामोशियों से भी इश्क़ है


सुकून मिलता है मुझे तुम्हें खैरियत से देखने पर...

क्या फर्क पड़ता है तुम मेरी हो या किसी और की!!!


Heart Touching Shayari for GF

लफ्ज़ ढाई ही रहे...

पहले प्यार बने अब ख़्वाब..!!


सब कुछ पा लिया तुमसे इश्क़ करके

बस कुछ रह गया तो, वो तुम तुम ही थी...


Ishq Shayari for GF

इश्क़ भी अजीब बीमारी है...
जिंदगी हमारी है पर तलब तुम्हारी है...


कभी बुझता है तो कभी जलता रहता है

तू मेरी नब्ज़ में धीरे-धीरे चलता रहता है


Love Shayari in Hindi for Girlfriend

लत तो सिर्फ तेरी लगी है...
वरना मैं तो खुद एक नशा हूं!


प्यार करती हो तो बता क्यूँ नहीं देती...

यूँ आँखों मे झाँकने से मैं थोड़ी मिल जाऊँगा...!!!


देखा पलट के उसने... हसरत उसे भी थी...

हम जिस पे मिट गए... मुहब्बत उसे भी थी...


तुम्हारी नफ़रत पर भी लुटा दी ज़िंदगी हमने

सोचो अगर तुम मोहब्बत करते तो हम क्या करते


आ आंखों ही आंखों में हम तुम बात कर ले...

जमाने को खबर ना लगे ऐसी मुलाकात कर ले...!


फर्स्ट लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी


गर इसे इश्क कहते हैं,
तो हमें इश्क हैं तुमसे!!


ठान लिया था कि और नहीं लिखेंगे...

पर उन्हें देखा और अल्फाज बगावत कर बैठे


सुनो...
सोच रही हूँ वसीयत बना लूँ...
ज़िंदगी लिखनी है तेरे नाम


Heart Touching Love Shayari in Hindi for Girlfriend

तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा,
मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा...


चाहे तेरी मोहब्बत पर मेरा कोई हक़ ना रहा

पर तेरा इंतजार मुझे आखरी सांस तक रहेगा


1 comment:

Post Top Ad